हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के 'गढ़' में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल भरेंगे नामांकन, जनसभा को कई दिग्गज नेता करेंगे संबोधित

बता दें कि रैली के बाद आयोजित होने वाली इस जनसभा में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शरीक होंगे. ऐसे में जनसभा के दौरान संबोधन का क्रम भी महत्वपूर्ण होगा.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:02 PM IST

सुखविंद्र सिंह सुक्खू

हमीरपुरः भाजपा के गढ़ हमीरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के नामांकन के बाद गांधी चौक पर होने वाली जनसभा में हाल ही कांग्रेस में गए पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेष चंदेल पर सबकी निगाहें टिकी रहेंगी. इस जनसभा में कांग्रेसी 25 हजार कार्यकर्त्ताओं की भीड़ जुटाने का दावा कर रहे हैं.

सुखविंद्र सिंह सुक्खू

हालांकि कांग्रेस के भारी जनसमूह जुटाने के दावे की परख गुरुवार को ही होगी, लेकिन भाजपा के गढ़ में सुरेश चंदेल को साथ लेकर पहले सेंधमारी कर चुकी कांग्रेस उनकी भूमिका को भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी. पूर्व सांसद सुरेश चंदेल के कांग्रेस मिलन के एक दिन बाद उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी ने अहम जिम्मेवारी भी सौंप दी है.

सुरेश चंदेल को प्रदेश चुनाव समिति का सह संयोजक बनाया गया है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर इसके चेरयमैन हैं, जबकि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित अन्य इसमें सदस्य हैं.

बता दें कि रैली के बाद आयोजित होने वाली इस जनसभा में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शरीक होंगे. ऐसे में जनसभा के दौरान संबोधन का क्रम भी महत्वपूर्ण होगा. संभावित है कि सुरेश चंदेल को जनसभा में बोलने का मौका मिलेगा और भाजपा के गढ़ में वर्षों की उनकी घुटन का दर्द भी खूब छलकेगा.

सुखविंद्र सिंह सुक्खू

बता दें कि पिछले दिनों सुरेश चंदेल कांग्रेस ज्वाईंन करने से पहले अंतिम बार समीरपुर में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से मिलने आए थे. इसके बाद वह सीएम जयराम ठाकुर से भी बिलासपुर में मिले, लेकिन बात नहीं बनी. अब हालात ऐसे बन गए हैं कि दिल का दर्द भाजपा के गढ़ से दिल से बाहर निकलेगा. कांग्रेस भी उनको बोलने का समय देकर मौके को खूब भुनाना चाहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details