हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'चिटफंड कंपनी' ने कई लोगों को लगाई करोड़ों की चपत, पुलिस ने पीड़ितों को दिलाया न्याय का भरोसा

कम समय में ज्यादा लाभ का झांसा देकर एक सुजानपुर में एक चिटफंड कंपनी ने कई लोगों को करोड़ों रुपये की चपत लगाई है. चिटफंड कंपनी सुजानपुर में करीब सात साल से काम कर रही थी.

By

Published : Feb 5, 2019, 11:36 PM IST

चिटफंड

हमीरपुर : कम समय में ज्यादा लाभ का झांसा देकर एक सुजानपुर में एक चिटफंड कंपनी ने कई लोगों को करोड़ों रुपये की चपत लगाई है. चिटफंड कंपनी सुजानपुर में करीब सात साल से काम कर रही थी.


चिटफंड कंपनी में आरडी और एफडी के नाम पर जमा करवाने वाले लोगों की शिकायत पर सुजानपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एएसपी हमीरपुर बलबीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

चिटफंड


बड़साई आलमपुर निवासी शिकायतकर्ता संजीव कुमार ने कहा कि उसने कंपनी में आरडी और एफडी के जरिए लाखों रुपये जमा करवाए हैं. उसके साथ ही कई लोगों ने कंपनी में पैसे को दोगुना करने के लिए इन्वेस्टमेंट किया है.


शिकायतकर्ता का कहना है कि कंपनी ने सुजानपुर शहर में ही एक राष्ट्रीय कृत बैंक की शाखा की द्वितीय मंजिल पर कार्यालय खोला था, लेकिन इन दिनों इस कार्यालय पर ताला लगा है.


कंपनी ने सोशल मीडिया से अपनी अधिकृत वेबसाइट को भी हटा दिया है और कंपनी के नंबर भी बंद हैं. बताया जा रहा है कि क्षेत्र के दर्जनों लोगों ने इस कंपनी में 6 करोड़ से अधिक पैसा लगाया है.


एसपी हमीरपुर बलबीर सिंह का कहना है कि सुजानपुर थाना में लोगों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. जल्द ही जांच को पूरा कर लोगों को न्याय दिलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details