हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

उपमंडल बड़सर में ठगी का मामला सामने आया ATM से पैसे निकालने गया बड़सर का ये शख्स, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि लग गया हजारों का चूना

बड़सर में एक व्यक्ति ठगी का शिकार हो गया. पीड़ित ने पुलिस थाना बड़सर में इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 8, 2019, 12:30 PM IST

बड़सर थाना

बड़सरः जिला हमीरपुर के तहत उपमंडल बड़सर में एक व्यक्ति ठगी का शिकार हो गया. पीड़ित ने पुलिस थाना बड़सर में इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित उत्तम चंद पुत्र बिरजू राम निवासी गांव और डाकघर कड़साई तहसील बड़सर जिला हमीरपुर का रहने वाला है. पीड़ित उत्तम चंद के बेटे संजीव कुमार ने पुलिस में शिकायत देते हुए कहा कि 5 सितंबर 2019 को उसके पिता एसबीआई एटीएम बड़सर से पैसे निकालने गए थे तो वहां पर करीब 25 साल के एक लड़के ने उसके पिता का एटीएम कार्ड बदलकर धोखे से 84,600 रुपये निकाल लिए. मोबाइल पर मैसेज आने के बाद ठगी का पता चला.

डीएसपी जसवीर ठाकुर ने बताया कि उत्तम चंद के बेटे ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि बैंक खाते से 84,600 रुपये की राशि निकाली गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीएसपी जसबीर ठाकुर ने लोगों से आह्वान किया है कि जब भी एटीएम से पैसे निकालने जाएं तो किसी के साथ भी अपना पिन शेयर न करें और किसी को भी अपने एटीएम कार्ड खाते से पैसे निकालने के लिए न दें.

ये भी पढ़ें: वायरल अश्लील वीडियो मामला: रास्ते में रोके गए गवाह, 4 पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details