हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 5, 2021, 1:00 PM IST

ETV Bharat / state

करेर मोड़ के पास लगातार हो रहे हादसों से लोग परेशान, सड़कों के मरम्मत की मांग उठाई

हमीरपुर और ऊना नेशनल हाईवे का करेर मोड़ लोगों की जान के लिए खतरा बनता जा रहा है. करेर मोड़ पर दिन प्रतिदिन हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. लोगों ने प्रशासन से सड़क को ठीक करवाने की मांग की है.

Photo
फोटो

हमीरपुर:करेर मोड़ के पास लगातार हो रहे सड़क हादसों के बाद सड़क की स्थिति में सुधार की मांग उठने लगी है. जानकारी के मुताबिक पिछले बुधवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर हनुमान मन्दिर से टकरा गया था. हादसे में हनुमान मंदिर भी उखड़ कर ट्रक के साथ सड़क किनारे लुढ़क गया था. यहां पर लगातार हादसे होते रहते हैं जिस कारण स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने सड़क के मोड़ में सुधार करने की मांग उठाई है.

सड़क को अपग्रेड करने की जरुरत- बीडीसी मेंबर
करेर पंचायत बीडीसी मेंबर सुदर्शन का कहना है कि यहां पर लंबे समय से लगातार हादसे होते रहते हैं. हादसों का खतरा यहां पर बना हुआ है. इन हादसों पर लगाम लगाने के लिए यहां पर सड़क को अपग्रेड करने की जरूरत है.

वीडियो रिपोर्ट

उतराई ज्यादा होने की वजह से हादसों की संभावना बढ़ी

एनएच के एक डेढ़ किमी के दायरे में उतराई बेहद ज्यादा है जिस वजह से हादसों के होने की संभावना यहां पर अधिक रहती है. उनका कहना है कि अधिकारियों से इस बावत बात की जाएगी. उन्होंने एनएच अथॉरिटी के अधिकारियों से मामले में संज्ञान लेने की मांग भी की है.

ये भी पढ़ें:6 मार्च को खुलेगा जयराम का 'पिटारा', जानिए क्या है युवाओं को बजट से उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details