हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शहीद अंकुश को घर आकर देना चाहता था श्रद्धांजलि, रेड जोन में होने के कारण नहीं आ पाया: अनुराग ठाकुर

By

Published : Jun 22, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 1:17 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने शहीद अंकुश ठाकुर के घर पर जाकर श्रद्धांजलि ना दे पाने के लिए दुख व्यक्त किया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह इस समय दिल्ली में हैं और रेड जोन घोषित होने के कारण वह हिमाचल नहीं आ सके.

Anurag Thakur
अुनराग ठाकुर शहीद अंकुश को घर आकर देना चाहते थे श्रद्धांजलि

हमीरपुर: शहीद अंकुश ठाकुर के घर ना पहुंच पाने पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दुख व्यक्त किया है. सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस वार्ता की शुरुआत करते हुए अनुराग ठाकुर ने सबसे पहले दो मिनट के मौन के लिए सब से आग्रह किया और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद प्रेस वार्ता शुरू की.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह हिमाचल आकर ही प्रेस वार्ता करना चाहते थे और वीर सपूत शहीद अंकुश ठाकुर के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित करना चाहते थे, लेकिन दिल्ली रेड जोन में होने के कारण ऐसा नहीं कर पाए.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि फिलहाल दिल्ली रेड जोन में है और पब्लिक लाइफ में होने के चलते बहुत लोगों से दिन में मिलना होता है. मेरे कारण हिमाचल में कोई दिक्कत ना आए, इसके लिए नहीं आने का निर्णय लिया गया.

वीडियो.

बता दें कि अनुराग ठाकुर लगातार चौथी बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए हैं. भारी बहुमत के साथ उन्हें क्षेत्र की जनता ने चुना है. ऐसे में मोदी कैबिनेट में जगह मिलने के बाद लगातार वह अपने क्षेत्र में आ रहे थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते अब बीते तीन महीनों से वह हिमाचल का दौरा नहीं कर पाए हैं. जिस वजह से अनुराग ठाकुर ने खेद प्रकट किया है. हालांकि उनका कहना है कि मैं जहां पर भी हूं हिमाचल के लिए लगातार सोचता भी हूं और समर्पित भी हूं.

पढ़ें:शिमला में घरों के लिए खतरा बने हैं 120 पेड़, MC को सरकार से काटने के लिए नहीं मिल रही मंजूरी

पढ़ें:निहरी में 54 वर्षीय बुजुर्ग पर पत्थरों से किया हमला, पीड़ित IGMC में उपचाराधीन

Last Updated : Jul 6, 2020, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details