हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में 7 महिलाओं समेत कोरोना के कुल 8 नए मामले, कुल एक्टिव केस 119

By

Published : Sep 1, 2020, 10:33 PM IST

हमीरपुर में मंगलवार को कुल 8 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से 7 महिलाएं है. हमीरपुर जिले में अब तक कोरोना के कुल 575 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से जिले में मंगलवार रात तक कुल 119 एक्टिव केस थे. हमीरपुर जिले में कोरोना अब तक 5 लोगों की जान ले चुका है.

8 new corona cases found in Hamirpur
फोटो

हमीरपुर: हिमाचल में कोरोना के रोज़ नए मामले आ रहे हैं प्रदेश में औसतन रोज़ाना 100 मामले सामने आ रहे हैं. जिला हमीरपुर में मंगलवार को कुल 8 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से 7 महिलाएं है. इन सभी लोगों के सैंपल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लिए गए थे. मंगलवार को कुल 9 लोग ठीक हुए, इसके साथ ही जिले में ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 451 पहुंच गया है.

हमीरपुर जिले में अब तक कोरोना के कुल 575 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से जिले में मंगलवार रात तक कुल 119 एक्टिव केस थे. हमीरपुर जिले में कोरोना अब तक 5 लोगों की जान ले चुका है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि जिन 7 महिलाओं समेत 8 लोगों के सैंपल मंगलवार को पॉजिटिव आए हैं उनकी उम्र 25 साल से लेकर 46 साल के बीच है और इन सभी के सैंपल 30 अगस्त को लिए गए थे.

बता दें कि जिले में 9 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि मंगलवार को इन सभी 9 लोगों की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोरोना को मात देने वाले लोगों में 21 साल की युवती सेलेकर 58 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं. इनमें से दो लोग कोविड स्वास्थ्य केंद्र भोटा में जबकि अन्य 7 को एनआईटी परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे.

ये भी पढ़ें:BBN में कोरोना से 7वीं मौत, उपचार के लिए दाखिल 37 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details