हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शांता कुमार ने वीरभद्र सिंह को बताया सिद्धांत का साफ, 'सुखराम बन गए हैं हिमाचल के भजन लाल'

चुनाव आयोग द्वारा सतपाल सत्ती को जारी की गई एडवाइजरी पर शांता कुमार ने कहा कि ऐसी भाषा का प्रयोग किसी को नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष ने चुनाव आयोग के समक्ष खेद प्रकट कर दिया है तथा उन्होंने भी स्वयं इस मामले में खेद प्रकट किया है.

By

Published : May 1, 2019, 6:13 PM IST

वीरभद्र सिंह और शांता कुमार (डिजाइन फोटो)

चंबाः भाजपा के वरिष्ठ नेता एव सांसद शांता कुमार चंबा जिला के दौरे पर हैं. इस दौरान बुधवार को चंबा जिला मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है कि आज देश की राजनीती का स्तर नीचे आ रहा है.

वीरभद्र सिंह और शांता कुमार (डिजाइन फोटो)

चुनाव आयोग द्वारा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को जारी की गई एडवाइजरी पर शांता कुमार ने कहा कि ऐसी भाषा का प्रयोग किसी को नहीं करना चाहिए. प्रदेशाध्यक्ष ने चुनाव आयोग के समक्ष खेद प्रकट कर दिया है तथा उन्होंने भी स्वयं इस मामले में खेद प्रकट किया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सुखराम हिमाचल प्रदेश के भजन लाल बन गए हैं, जिसका उन्हें बहुत दुख है. उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि वीरभद्र सिंह सिद्धांत की राजनीति के मामले में बिल्कुल पाक साफ है, जबकि सुखराम 5 बार दल बदल चुके हैं.

शांता कुमार सांसद

शांता कुमार ने कहा कि उनका यह आज का दौरा चुनावी राजनीति का अंतिम दौरा है तथा उन्हें खुशी है कि आज उनकी पार्टी देश की सबसे अनुशासित व संगठित पार्टी बनकर उभरी है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा की अभूतपूर्व जीत होने वाली है. इस मौके पर चंबा सदर के विधायक पवन नैयर, भरमौर के विधायक जिया लाल तथा जिला भाजपा अध्यक्ष डी.एस. ठाकुर, उपाध्यक्ष जसबीर नागपाल इत्यादि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details