हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में कोई भूखा न सोए, डलहौजी प्रशासन ने 3000 लोगों को बांटा राशन

डलहौजी प्रशासन लोगों को होम डिलीवरी के माध्यम राशन और दवाइयां उपलब्ध करवा रही है. प्रशासन की ओर से गठित टीमों के माध्यम से दूरदराज के इलाकों में दवाइयां भी पहुंचाई जा रही है.

By

Published : May 4, 2020, 1:56 PM IST

कोरोना से जंग
डलहौजी प्रशासन ने 3000 लोगों को बांटा राशन

चंबा: कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश अपना अहम योगदान दे रहा है. संकट की इस घड़ी में कोई भूखे पेट ना सोए इसको लेकर जिला प्रशासन सहित उपमंडल प्रशासन भी लोगों को राहत पहुंचा रही है. डलहौजी प्रशासन ने लोगों को होम डिलीवरी के माध्यम राशन और दवाइयां उपलब्ध करवाई है. प्रशासन की ओर से गठित टीमों के माध्यम से दूरदराज के इलाकों में दवाइयां पहुंचाई जा रही है.

डलहौजी प्रशासन कई समाजिक संस्थाओं और लोगों के सहयोग से कार्य कर रहा है. कई इलाके ऐसे हैं जहां पहुंचना बहुत मुश्किल है. ऐसे जगहों पर भी प्रशासन ने लोगों को खाने के साथ-साथ दवा पहुंचाई ताकि किसी को भी परेशानी का सामना ना करना पड़े.

वीडियो

डलहौजी प्रशासन तीन हजार से अधिक लोगों को खाद्य सामग्री दे चुका है और लगातार कार्य कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर डलहौजी के एसडीएम डॉ. मुरारी लाल का कहना है की कोविड-19 के चलते प्रशासन लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाने में जुटा हुआ है.

बता दें कि पूरे देश कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 1373 हो गई है. वहीं संक्रमित मरीजों की संख्या 42,533 तक पहुंच गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 29,453 लोग अब भी संक्रमित हैं जबकि 11,707 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details