हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

61 किलो चरस आग के हवाले, 17 मामलों में हुई थी बरामद

सदर थाना चंबा और डलहौजी थाना के तहत बरामद की गई 46.275 किलो, पुलिस थाना डलहौजी के 4, चुवाडी के तीन विचाराधीन मामलों की 15.340 किलोग्राम चरस जलाई गई.

By

Published : Jun 3, 2019, 10:57 PM IST

पुलिस ने नष्ट की 61 किलो चरस

चंबा: जिला पुलिस मुख्यालय चंबा में सोमवार को जिले के विभिन्न थानों के तहत तस्करों से बरामद की गई 61 किलो 315 ग्राम चरस को आग के सुपूर्द कर दिया गया. एसपी चंबा मोनिका की देखरेख में चरस को जलाया गया.


सदर थाना चंबा और डलहौजी थाना के तहत बरामद की गई 46.275 किलो, पुलिस थाना डलहौजी के 4, चुवाडी के तीन विचाराधीन मामलों की 15.340 किलोग्राम चरस जलाई गई.

चंबा पुलिस ने नष्ट की 61 किलो चरस


गौर रहे कि एसपी चंबा मोनिका ने अपनी ज्वाइनिंग के तुरंत बाद ही चरस माफिया के खिलाफ जिलेभर में अभियान छेड़ रखा है. लिहाजा अभियान के दौरान पुलिस को भारी सफलता भी मिली और बड़ी मात्रा में पिछले वर्ष जिलाभर में चरस बरामद कर तस्करों को सलाखों के पीछे धकेला जा चुका है. बता दें कि पिछले वर्ष एक किंवटल के आसपास जिला पुलिस ने विभिन्न मामलों में चरस पकडी थी.

एसपी चंबा मोनिका


उधर, इससे पूर्व जिला मुख्यालय चंबा में सोमवार को जिला स्तरीय संयुक्त सलाहकार एंव कल्याण समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका ने की. बैठक के दौरान जिला और सीमांत क्षेत्रों में कार्यरत्त पुलिस कर्मचारियों की समस्याओं को सुना गया एवं निवारण किया गया.
पुलिस अधीक्षक मोनिका ने बताया कि विभिन्न मामलों में पकड़ी गई 61 किलो चरस को नष्ट किया गया है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को आगे भी नशे के खिलाफ चलाई मुहिम को तेज करने के निर्देश जारी किए हैं.

ये भी पढ़ेंः तूफान का कहर: स्कूल की छत उड़ी, मंदिर पर गिरा विशालकाय पेड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details