हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जनमंच में युवकों ने जमकर किया हंगामा, बोले- सुबह से लाइनों में खड़ा कर खुद कोल्ड ड्रिंक पी रहे पुलिस वाले

चंबा के तेलका में जनमंच कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ. दूरदराज के क्षेत्रों से आए लोगों का कहना था कि हम सुबह से लाइनों में लगे हैं, लेकिन हमारी समस्याओं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है. लोगों का आरोप था कि पुलिस अधिकारी खुद छांव में बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे हैं और हमें लंबी-लंबी कतारों में पांच घंटों से खड़ा कर रखा है.

By

Published : Jun 17, 2019, 2:45 AM IST

जनमंच में युवकों ने जमकर किया हंगामा.

चंबा: हिमाचल प्रदेश सरकार ने जनमंच कार्यक्रम को लोगों की समस्याएं हल करने के लिए चलाया है, लेकिन अब जनमंच के दौरान हंगामे होने शुरू हो गए हैं. चंबा के डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेलका में सुबह से दूरदराज क्षेत्रों से आए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया. शिकायतों की एंट्री न होने पर लोग भड़क उठे.

जनमंच में युवकों ने जमकर किया हंगामा (वीडियो).

लोगों का कहना था कि वो पांच-पांच घंटों से लाइनों में लगे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही. कार्यक्रम के दौरान कुछ युवाओं ने जमकर हंगामा किया. हालांकि पुलिस ने भी युवाओं को रोकने का भरसक कोशिश की. इस दौरान युवाओं और पुलिस के बीच जमकर बहसबाजी हुई. युवाओं ने जनमंच कार्यक्रम को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के जवान खुद आराम से छांव में बैठकर ठंडा पानी और कोल्ड ड्रिंक पी रहे हैं और लोग बाहर पागलों की तरह लंबी-लंबी लाइनों में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: संगठन में निष्क्रिय पदाधिकरियों को किया जाएगा बाहर, उप चुनाव से पहले होगा परिवर्तन- कुलदीप राठौर

कई लोगों ने इलाके में पानी-बिजली की समस्या होने की बात कही. लोगों का कहना था कि उन्होंने सुबह से पंजीकरण के लिए फार्म दे रखा है, लेकिन पांच घंटों के बाद भी हमें कोई जवाब नहीं मिला है. इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने मामले को कुछ हद तक शांत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details