हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जोत मार्ग पर टैंपो की चपेट में आई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, मौके पर हुई मौत

जिला चंबा के जोत में के पास चढ़ाई पर अचानक टैंपो पीछे की ओर लुढ़क गया और साथ ही एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता महिला भी चपेट में आ गई. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 5, 2019, 3:29 PM IST

one female died in road accident in chamba

चंबाः पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत चंबा जोत मार्ग पर शनिवार को एक टैंपो हादसे का शिकार हो गया. हादसे के दौरान टैंपो की चपेट में एक महिला आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस थाना चुवाड़ी में चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि कल्हेतर घट्टू नामक स्थान पर हुए सड़क हादसे में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता टैंपो की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पहचान 55 वर्षीय उर्मिला देवी पत्नी बिशन दास गांव कलहेतर ग्राम पंचायत गाहर के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार महिला बस का इंतजार कर रही थी कि अचानक चंबा की ओर जा रहा टैंपो चढाई में पीछे की ओर लुढ़क गया. सूचना मिलते ही पुलिस थाना चुवाडी से एक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुवाड़ी पहुंचाया. जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

डीएसपी हेडक्वार्टर अजय कुमार ने कहा कि आरोपी टैंपो चालक 33 वर्षीय किशन कुमार पुत्र राजकुमार निवासी विशाल नगर लुधियाना के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details