हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तीसा के तरेला नाले में बही युवती, युवक ने जान पर खेलकर बचाई जान

भारी बरसात के चलते नदी-नाले पूरे उफान पर हैं. तीसा के तरेला नाले में एक युवती पानी के तेज बहाव में बह गई जिसे वहां मौजूद एक युवक ने जान पर खेलकर सुरक्षित बचा लिया.

By

Published : Jul 24, 2019, 7:51 AM IST

तीसा के तरेला नाले में बही युवती

चंबाः हिमाचल प्रदेश में मानसून ने अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. भारी बरसात के चलते नदी-नाले पूरे उफान पर हैं. चंबा जिला के तीसा के तरेला में मंगलवार को एक गाड़ी नाला पार करते हुए तेज बहाव में फंस गई. इस बीच एक युवती पानी के तेज बहाव में बह गई जिसे वहां मौजूद एक युवक ने जान पर खेलकर सुरक्षित बचा लिया.

तीसा के तरेला नाले में बही युवती, युवक ने जान पर खेलकर बचाई जान

जानकारी के मुताबिक गाड़ी के नाले के बीचों बीच में फंसने के चलते सवारियां एक दूसरे की मदद से पैदल नाला पार करने की कोशिश कर रही थीं. तभी बीस वर्षीय युवती का पांव फिसला और थोड़ी दूर तक बह गई, वहां मौजूद युवकों ने नाले में छलांग लगा कर युवती को सुरक्षित बचा लिया.

आपको बता दें कि तरेला नाला में पुल न होने के चलते यहां पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन अब तक न तो प्रशासन और न ही सरकार की नींद टूटी है. लोगों ने कई बार सरकार और स्थानीय प्रशासन से मांग की लेकिन कोई असर नहीं हुआ. आज भी स्कूली बच्चों सहित आम लोगों को यहां पर परेशानियों सामना करना पड़ता हैं और बरसात के दिनों में मुश्किल और बढ़ जाती हैं.

एसडीएम चुराह हेम चंद वर्मा

मामले में एसडीएम चुराह हेम चंद वर्मा का कहना है की तरेला नाला में एक युवती गाडी फंसने से घबरा कर नीचे बह गई थी जिसे बचा लिया गया है. वहीं लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन को आदेश दिए हैं कि जल्द पुल का निर्माण पूरा किया जाए और विभाग ने जवाब दिया है कि जल्द पुल बनकर तैयार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details