हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एक्सीडेंट की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विस उपाध्यक्ष, लोगों ने की एंबुलेंस न मिलने की शिकायत

चंबा-पठानकोट मार्ग पर दूध की गाड़ी गहरी खाई में गिर गई है. हादसे में चार लोग जख्मी हुए हैं. वहीं, घटना की सूचना पर विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने विधानसभा उपाध्यक्ष से क्षेत्र में एंबुलेंस की कमी के बारे में अवगत कराया.

By

Published : Jun 24, 2019, 12:25 PM IST

सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विस उपाध्यक्ष

चंबा: हिमाचल प्रदेश में लाख कोशिशों के बावजूद सड़क दुर्घटना नहीं थम रही है. ताजा मामला जिला चंबा का है. यहां चंबा-पठानकोट मार्ग पर दूध की गाड़ी गहरी खाई में गिर गई है. हादसे में चार लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए टांडा रेफर किया गया है.

चंबा-पठानकोट मार्ग पर सड़क हादसा

डीएसपी डल्हौजी रोहिन डागरा ने घटना की पुष्टि की है. डीएसपी रोहिन डागरा ने कहा कि दबोह के पास दूध की गाड़ी करीब 150 फीट गहरी खाई में गिर गई. घायलों को हरिगिरी अस्पताल ककीरा में भर्ती करवाया गया है. वहीं, गंभीर हालत में तीन शख्स को टांडा रेफर किया गया है.

हंसराज, विधानसभा उपाध्यक्ष

वहीं, शिमला जाने के क्रम में मामले की जानकारी पर विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज मौके पर पहुंचे. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने विधानसभा उपाध्यक्ष से क्षेत्र में एंबुलेंस की कमी के बारे में अवगत कराया. लोगों की शिकायत पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने जल्द समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details