हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा पुलिस ने ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों पर कसा शिकंजा, वसूला 8 हजार का जुर्माना

चंबा पुलिस ने नियमों को ठेंगा दिखाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ शिकंजा कसा है. चंबा-पठानकोट हाईवे पर परेल के पास नाकाबंदी कर शहर में नो पार्किंग जोन में पार्क वाहनों के साथ बिना हेलमेट सवारों को मिलाकर कुल 85 चालान काटे. साथ ही पुलिस ने आठ हजार रुपये जुर्माना भी वसूला.

By

Published : Aug 19, 2020, 3:47 PM IST

chamba
chamba

चंबा: चंबा में ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों की खैर नहीं है. जिला पुलिस ने नियमों को ठेंगा दिखाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ शिकंजा कसा है. चंबा-पठानकोट हाईवे पर परेल के पास नाकाबंदी कर शहर में नो पार्किंग जोन में पार्क वाहनों के साथ बिना हेलमेट सवारों को मिलाकर कुल 85 चालान काटे. साथ ही पुलिस ने आठ हजार रुपये जुर्माना भी वसूला.

गौरतलब है कि शहर में कई जगह लोग नो पार्किंग जोन में वाहन पार्क कर देते हैं. इसके चलते शहर में जाम की समस्या बन जाती है. वहीं, दूसरी तरफ हाईवे पर भी पुलिस ने नियमों को अनदेखा करने वाले चालकों पर भी पुलिस ने कार्रवाई की.

वहीं, दूसरी ओर चंबा की एसपी मोनिका का कहना है कि चंबा में वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है, जिसके चलते पुलिस लगातार कानून का पालन ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी के चलते चंबा में चालान किए गए हैं और आगे भी इस तरह की कार्रवाई कि जाएगी.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में बनी 11 दवाओं के सैंपल फेल, ड्रग अलर्ट जारी

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना से 18वीं मौत, चंबा की 48 वर्षीय महिला ने धर्मशाला में तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details