हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

11 बूथों को सम्मानित करेगी BJP, विस उपाध्यक्ष बोले- दो बूथों ने कांग्रेस मुक्त चुराह की पहली कील ठोकी

लोकसभा चुनाव 2019 में चुराह विधानसभा क्षेत्र के दो बूथों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल सकी थी. इसके अलावा नौ बूथ ऐसे भी थे जहां से कांग्रेस दहाई का आंकड़ा छूने में नाकामयाब रही. अब विधानसभा उपाध्यक्ष इन बूथों को सम्मानित करेंगे.

By

Published : Jun 25, 2019, 6:12 AM IST

चुराह के 11 बूथों को सम्मानित करेगी BJP.

चंबा: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद भाजपा चुराह विधानसभा क्षेत्र कई बूथों को सम्मानित करने जा रही है. बीजेपी ऐसे बूथों को सम्मानित करेगी, जहां कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई और जहां कांग्रेस दहाई का आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई.

वीडियो.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में दो बूथों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल सकी थी. इसके अलावा चुराह विधानसभा क्षेत्र के नौ बूथ ऐसे भी रहे जहां से कांग्रेस दहाई का आंकड़ा छूने में नाकामयाब रही. अब विधानसभा उपाध्यक्ष इन बूथों को सम्मानित करेंगे.

एक समय था जब चुराह हिमाचल प्रदेश का चुराह विधानसभा क्षेत्र को कांग्रेस का गढ़ माना जाता था, लेकिन धीरे-धीरे कांग्रेस का ये किला बिखरने लगा. इस बार कांग्रेस को दो बूथों पर मिली जीरो से भाजपा अपनी पीठ थपथपा रही है और चुराह को मुक्त कांग्रेस कह रही है. विस उपाध्यक्ष हंसराज का कहना कि चुराह मुक्त कांग्रेस की ये पहली कील ठोकी गई है. बाकी 119 बूथों को भी कांग्रेस मुक्त किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details