हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

परिवहन निगम के RM पर अभद्र व्यवहार का आरोप, शिमला नगर निगम ने MD से मांगा जवाब

उपनगरों में लोगों की सुविधा के लिए चलाई जा रही परिवहन निगम टैक्सी के चालक और आरएम के खिलाफ निगम पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 11:04 PM IST

कुसुम सदरेट, मेयर, शिमला

शिमला: उपनगरों में लोगों की सुविधा के लिए चलाई जा रही परिवहन निगम टैक्सी के चालक और आरएम के खिलाफ निगम पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. शहर के भराड़ी वार्ड के लिए चलने वाली निगम टैक्सी को लेकर वार्ड पार्षद ने निगम की मासिक बैठक में सवाल उठाया है.

कुसुम सदरेट, मेयर, शिमला

वार्ड पार्षद तनूजा चौहान ने एचआरटीसी के आरएम पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. वार्ड पार्षद ने कहा कि वार्ड में चल रही टैक्सी समय पर सवारियों को नहीं ले जाती है और चालक भी मनमर्जी से सवारियां पूरी होने के बाद ही अपने रूट पर चलता है.

इस बारे में जब स्थानीय लोगों की शिकायतें वार्ड पार्षद के पास आई तो उन्होंने इस मामले पर निगम के आरएम को फोन कर समस्या का समाधान करने की मांग की लेकिन आरएम ने उल्टा पार्षद को अपना काम करने की नसीहत दी. पार्षद तनूजा चौहानका आरोप है कि उनके क्षेत्र में कई दिनों से टैक्सी नहीं चल रही है और जहां चल रही है वहां चालक अभद्र भाषा का प्रयोग करता है.

कुसुम सदरेट, मेयर और तनुजा चौहान, वार्ड पार्षद

वहीं, सदन में इस मामले को लेकर परिवहन निगम के एमडी से शिकायत करने और अगले सदन में आरएम को सदन में बुलाने की बात भी कही गई. महापौर कुसुम सदरेट ने कहा कि जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों के साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा और आरएम को नगर निगम के सदन में बुलाया जाएगा और उनसे इसको लेकर जवाब भी तलब किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details