हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में हर्षोल्लास से मनाई गई ईद, विस अध्यक्ष ने कुछ इस अंदाज में दी मुबारकबाद

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन में नमाज स्थल पर पहुंचकर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि ईद आपसी भाई चारे का प्रतीक है.

By

Published : Jun 5, 2019, 1:26 PM IST

Updated : Jun 5, 2019, 1:40 PM IST

विस अध्यक्ष ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी

शिमला/नाहन: पूरे देशभर में आज ईद का त्योहार धूमधाम से मनाई गई. अकीदतमंदों ने ईदगाहों में नमाज अता करने के बाद एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी. पूरे देश सहित हिमाचल में इस मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

विस अध्यक्ष ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी

ईद के मौके पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन में नमाज स्थल पर पहुंचकर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि ईद आपसी भाई चारे का प्रतीक है. अंजुमन इस्लामिया नाहन के अध्यक्ष याकूब बेग ने बताया कि मस्जिदों और ईदगाहों में लोगों ने नमाज अता की और दुआएं मांगी.

विस अध्यक्ष ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी

वहीं, राजधानी शिमला में शहर के जामा मस्जिद, ईदगाह लक्कड़ बाजार, कुतुब मस्जिद, बालूगंज, छोटा शिमला सहित संजौली मस्जिद में नमाज अता की गई. लोगों ने नमाज के बाद एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी. इस मौके पर लोगों ने खास तौर पर देश में अमन और शांति सहित प्रदेश की खुशहाली की दुआएं भी मांगी.

हिमाचल में ईद-उल-फितर की धूम

मौलाना मुमताज अहमद कासमी हतिब ने अपने संदेश में कहा कि ईद लोगों में बेपनाह खुशियां बांटती है और आपसी मोहब्बत का पैगाम देती है.

Last Updated : Jun 5, 2019, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details