हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

खड़े ट्रक से शीशे तोड़कर शातिरों ने 'उड़ाई' थी बैटरी, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

बिलासपु के पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने ट्रक से बैटरी चोरी करने के मामले को चंद घंटों में ही सुलझा दिया है. पुलिस को 9 मार्च को चोरी की शिकायत मिली थी और उसी दिन पुलिस ने बैटरी चोरी के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 11, 2019, 1:19 PM IST

police caught theif


बिलासपुर: जिला के पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने ट्रक से बैटरी चोरी करने के मामले को चंद घंटों में ही सुलझा दिया है. पुलिस को 9 मार्च को चोरी की शिकायत मिली थी और उसी दिन पुलिस ने बैटरी चोरी के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपियों की पहचान दीपक कुमार (21) और सतनाम (27) निवासी फतेहपुर बूंगा (कीरतपुर) जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है. दोनों आरोपियों ने 6 मार्च को एनएच 205 चंडीगढ़-मनाली से खुराणी सम्पर्क सड़क पर खड़े एक ट्रक के शीशे तोड़कर बैटरी उड़ाई थी. रविवार को पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के लिए प्रयोग में लाई गई मोटर साइकिल को भी कब्जे में ले लिया है.

police caught theif

बता दें कि सतीश कुमार गांव खुराणी डाकघर स्वारघाट तहसील नयना देवी जी जिला बिलासपुर ने पुलिस थाना स्वारघाट में 9 मार्च को एक लिखित शिकायत दर्ज करवार्ई थी कि 6 मार्च को वे अपनेट्रक नम्बर एचपी11ए-5577 को खुराणी सड़क किनारे खड़ा कर शादी को गया था. जब वह 9 मार्च को वापस ट्रक के पास आया तो ट्रक का साइड का शीशा टूटा हुआ था और बैटरी गायब थी.एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम में उनके साथ एएसआई सहदेव दत्त, मुख्य आरक्षी राजेन्द्र कुमार, आरक्षी बलदेव कृष्ण शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details