हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस में जाने की अटकलों पर सुरेश चंदेल ने लगाया विराम, श्री नैना देवी में दर्शन कर कही ये बात

सुरेश चंदेल ने कहा कि चुनाव लड़ने को लेकर भले ही अलग-अलग जगह कई बातें सामने आई, लेकिन वह अभी भाजपा में ही काम कर रहे हैं. दो तीन दिन में स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी. शुक्रवार को सुरेश चंदेल ने परिवार सहित माता नैना देवी के दर्शन किए और माता जी की पूजा अर्चना करने के बाद प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली.

By

Published : Apr 19, 2019, 10:23 PM IST

Updated : Apr 20, 2019, 11:40 AM IST

सुरेश चंदेल ने श्री नैना देवी में दर्शन किए दर्शन

बिलासपुरः हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की हॉट सीट पर काफी चर्चा में रहे पूर्व सांसद एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश चंदेल ने आखिरकार कांग्रेस में जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है. विश्व विख्यात शक्ति पीठ श्री नैना देवी जी में मां के दर्शन करने पहुंचे सुरेश चंदेल ने कहा कि आज की तारीख में वह भाजपा में हैं और बीजेपी में ही काम कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अभी ये निर्णय विचाराधीन है.

सुरेश चंदेल ने श्री नैना देवी में दर्शन किए दर्शन


सुरेश चंदेल ने कहा कि उनके चुनाव लड़ने की अलग-अलग बातें सामने आईं, लेकिन वह अभी भाजपा में ही काम कर रहे हैं. दो तीन दिन में स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी. बता दें कि शुक्रवार को सुरेश चंदेल ने परिवार सहित माता नैना देवी के दर्शन किए और माता जी की पूजा अर्चना करने के बाद प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली. इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष शर्मा भी मौजूद थे.

जानकारी देते सुरेश चंदेल

सुरेश चंदेल ने कहा कि माता श्री नैना देवी उन्हें शक्ति प्रदान करें कि वह प्रदेश की और देशवासियों की और सेवा कर सकें. मंदिर न्यास की तरफ से पुजारी ललित मोहन ने सुरेश चंदेल को माता की चुनरी और प्रशाद भेंट किया गया. बता दें कि सुरेश चंदेल तीन बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद रहे हैं और प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं. उनकी हमीरपुर ससदीय क्षेत्र में काफी पकड़ है, फिलहाल उनके इस बयान से अभी कई तरह की अटकलों पर विराम लग गया है.

Last Updated : Apr 20, 2019, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details