हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जेपी नड्डा ने विजयपुर में 'विजय' के लिए डाला वोट, इसलिए नहीं कर पाए चुनाव प्रचार

उन्होंने कहा कि पहले भी यहां चुनाव प्रचार में आना चाहता था, लेकिन उत्तर प्रदेश का प्रभारी होने के कारण हिमाचल में चुनाव प्रचार में नहीं आ सका. उन्होंने कहा कि हिमाचल में लोगों का पहले भी एकतरफा फैसला था और मेरे आने के बाद भी लोगों का एकतरफा ही फैसला है.

By

Published : May 19, 2019, 1:03 PM IST

वोट डालते केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा

बिलासपुरः बिलासपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने विजयपुर पोलिंग स्टेशन में परिवार के साथ वोट डाला. उनके पिता के एल नड्डा , धर्मपत्नी मलिक्का नड्डा और पुत्रों ने भी मतदान किया. जेपी नड्डा ने कहा कि मतदान करने से उत्साह गौरव महसूस होता है कि हम ऐसे देश के निवासी है, जो प्रजातंत्र का सबसे बड़ा मंदिर है.

वोट डालते केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा

उन्होंने कहा कि पहले भी यहां चुनाव प्रचार में आना चाहता था, लेकिन उत्तर प्रदेश का प्रभारी होने के कारण हिमाचल में चुनाव प्रचार में नहीं आ सका.

पढ़ेंः मतदान करने सबसे पहले पहुंचे बुजुर्ग मतदाता, फर्स्ट टाइम वोटर्स में भी दिख रहा खासा जोश

उन्होंने कहा कि लंबे समय तक हिमाचल की राजनीति में कार्य किया है. पहले भी यहां आना चाहता था, लेकिन चुनाव कार्य के चलते हिमाचल में प्रचार नहीं कर पाया. उन्होंने कहा कि हिमाचल में लोगों का पहले भी एकतरफा फैसला था और मेरे आने के बाद भी लोगों का एकतरफा ही फैसला है.

उन्होंने कहा कि प्रथम चरण से ही लग रहा था कि सभी वर्गों का सभी जाति का एक तरफा रुझान नरेंद्र मोदी की तरफ है उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी और पूरे देश में भाजपा प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details