हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने जनमंच का किया विरोध, प्रदेश सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

बिलासपुर के मल्यावर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने जनमंच का विरोध प्रदर्शन किया. बंबर ठाकुर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ खूब प्रदर्शन किया और सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

By

Published : Jul 7, 2019, 11:30 PM IST

जिला कांग्रेस अध्यक्ष बंबर ठाकुर

बिलासपुर: कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बंबर ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं के साथ बिलासपुर के मल्यावर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बंबर ठाकुर का कहना है कि सदर विधायक अपने चहेतों का विकास करवाने में ही सीमित है, जबकि आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष बंबर ठाकुर मल्यावर में अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार का जनमंच कार्यक्रम बंद करवाने पहुंचे थे, लेकिन वे जनमंच बंद करवाने में नाकाम साबित हुए. हालांकि, उन्होंने जनमंच के सामने प्रदेश सरकार के खिलाफ खूब प्रदर्शन किया और सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

वीडियो

जिला कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप है कि प्रदेश सरकार ने मल्यावर के लोगों के साथ खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछली सरकार द्वारा बनी सड़कें व पानी को बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि सदर विधायक अपने चहेतों का विकास करवाने में ही सीमित है, जबकि आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढे़ं-किन्नौर के मीरु नाले में बढ़ा जलस्तर, पुराना तिब्बत मार्ग बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details