हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

डैमेज कंट्रोल में जुटे CM जयराम, रूठे नेताओं को मनाने पहुंचे बिलासपुर

सीएम ने जिले में भाजपा के रूठे हुए नेताओं के कारण होने वाले डैमेज को कंट्रोल करने का प्रयास किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विधायकों, पूर्व विधायक और संगठन के चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया.

By

Published : Apr 18, 2019, 6:08 PM IST

Updated : Apr 18, 2019, 6:14 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

बिलासपुर: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा बिलासपुर से रामलाल ठाकुर को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद जिला में बदले राजनैतिक समीकरणों को दुरूस्त करने का बीड़ा खुद सीएम जयराम ठाकुर ने संभाल लिया है. सीएम ने जिले में भाजपा के रूठे हुए नेताओं के कारण होने वाले डैमेज को कंट्रोल करने का प्रयास किया.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर
बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार सुबह सबसे पहले भाजपा से नाराज चल रहे पूर्व सांसद सुरेश चंदेल से पार्टी प्रभारी तीर्थ सिंह रावत और संगठन मंत्री पवन राणा के साथ बातचीत की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विधायकों, पूर्व विधायक और संगठन के चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया.
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर
सीएम ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रिखी राम कौंडल से बातचीत की. मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है कि पार्टी जहां कहेगी, वे काम करने के लिए तैयार हैं.
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद सुरेश चंदेल को पार्टी प्रत्यशी के लिए काम करने की बात कही और समय आने पर उन्हें सम्मान दिए जाने का आश्वासन भी दिया. हालांकि, सुरेश चंदेल ने अभी तक प्रदेश नेतृत्व को किसी प्रकार का कोई आश्वासन नहीं दिया है.

बिलासपुर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर

बता दें कि बुधवार को पूर्व सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के साथ भी मुलाकात की थी. जिसके बाद गुरूवार को मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद को मनाने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. हालांकि, मुख्यमंत्री ने जिले में डैमेज कंट्रोल करने का प्रयास शुरू कर दिया है.

Last Updated : Apr 18, 2019, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details