हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

स्वारघाट में 904 ग्राम चरस बरामद, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस थाना स्वारघाट ने नाके के दौरान एक ट्रक से 904 ग्राम चरस पकड़ने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 1:25 PM IST

904 gram Charas
904 ग्राम चरस बरामद,

बिलासपुर: नशे के खिलाफ पुलिस प्रदेश भर में लगातार मुहिम चला रही है. कोरोना संकट के बीच जैसे-जैसे अनलॉक शुरू हो रहा है प्रदेश में नशे की अवैध तस्करी का मामला भी बढ़ते जा रहा है. इन सबके बीच बिलासपुर पुलिस नशा तस्करों पर लगाम कसने के लिए लगातार मुहिम चला रही है. स्वारघाट में एक ट्रक से 904 ग्राम चरस बरामद की गई. मामले में पुलिस ने ट्रक में मौजूद दोनों व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही आगे की जांच जारी है.

दोनों व्यक्तियों की पहचान हेम चंद निवासी गांव कोठी गेहरी डाकघर गंभर खड्ड तहसील बल्ह जिला मंडी और संतोष कुमार निवासी गेहरा तहसील भदेरवार जिला मंडी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात पुलिस थाना स्वारघाट की टीम बनेर के समीप नाके पर थी. उस दौरान पुलिस ने एक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा देखा. तालाशी के दौरान ट्रक से 904 ग्राम चरस बरामद की गई. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नयनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:हेरोइन तस्कर की लाखों की संपत्ति सीज, लॉकडाउन के दौरान पकड़ा गया था आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details