हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सेना भर्ती में सुनील ने लगाई सबसे तेज दौड़, 1600 मीटर दूरी मात्र 5.02 मिनट में तय

जिला के इंदिरा स्टेडियम में 9 जनवरी से चल रही सेना भर्ती में सुजानपुर टीहरा के सुनील कुमार ने अब तक की सबसे तेज़ दौड़ लगाई है. जंगलबैरी के रहने वाले सुनील कुमार ने 1600 मीटर दौड़ मात्र 5.02 मिनट में पूरी की, जो अब तक भर्ती प्रक्रिया में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है.

By

Published : Jan 11, 2020, 3:16 PM IST

army slection in sujanpur
सेना भर्ती में सुनील कुमार ने लगाई सबसे तेज दौड़

ऊनाःजिला के इंदिरा स्टेडियम में 9 जनवरी से चल रही सेना भर्ती में सुजानपुर टीहरा के सुनील कुमार ने अब तक की सबसे तेज़ दौड़ लगाई है. जंगलबैरी के रहने वाले सुनील कुमार ने 1600 मीटर दौड़ मात्र 5.02 मिनट में पूरी की, जो अब तक भर्ती प्रक्रिया में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है.

सबसे तेज़ धावक सुनील कुमार को उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने आज इंदिरा स्टेडियम में सम्मानित किया और उन्हें सेना भर्ती के लिए शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त अरिंदम चौधरी, कर्नल सतीश कुमार सहित अन्य सैन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

वहीं, डीसी ऊना ने सुनील कुमार को बधाई देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. इन प्रतिभाशाली युवाओं को केवल मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है.

उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दूसरे युवाओं को भी जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया जाएगा, ताकि वह समाज के सामने मिसाल बन सकें और अन्य युवा भी उनसे प्रेरणा लेकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़े.

ये भी पढ़ेः अब नो पार्किंग एरिया में वाहन खड़ा किया तो कटेगा चालान, DSP ने जारी किए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details