हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नेता प्रतिपक्ष ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी पर खड़े किए सवाल, सरकार से बढ़ी दरों को वापस लेने की मांग

ऊना में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा बिजली की दरों को बढ़ाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार को बिजली की बढ़ी हुई दरों को वापस लेना चाहिए, ताकि लोगों को बिजली सस्ती मिल सके.

By

Published : Jun 26, 2020, 1:31 PM IST

Leader of Opposition Mukesh Agnihotri
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री

ऊना: प्रदेश सरकार के बिजली की दरों में बढ़ोतरी करने पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सवाल खड़े किए हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा की सरकार को कोरोना संकट में लोगों को बिजली के दामों से राहत देनी चाहिए थी, लेकिन उल्टा सरकार ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी कर दी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश बिजली पैदा करने वाला राज्य है और अब इसी प्रदेश में लोगों को बिजली महंगी मिलेगी. उन्होंने कहा कि सरकार 100 करोड़ रुपये कमाने के चक्र में प्रदेश की जनता पर बोझ डाल रही है, इसलिए जो निर्णय लिया गया है वो जनता के हित में नहीं है.

वीडियो

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार चाहती तो प्रदेशवासियों को बिजली मुफ्त दे सकती थी, लेकिन जयराम ठाकुर और उनके मंत्रियों ने बिजली के दामों में बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार को बिजली की बढ़ी हुई दरों को वापस लेना चाहिए, ताकि प्रदेश की जनता पर महंगाई के इस दौर में अतिरिक्त बोझ न पड़े और लोगों को सस्ती दरों पर बिजली मिल सके.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में 1 किलो 484 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details