हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना पीजी कॉलेज में जूडो प्रतियोगिता का आगाज, प्रदेशभर के 27 कॉलेजों से खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम

By

Published : Dec 14, 2021, 2:17 PM IST

Updated : Dec 14, 2021, 3:42 PM IST

ऊना पीजी कॉलेज में दो दिवसीय इंटर कॉलेज जूडो प्रतियोगिता (Inter College Judo championship) शुरू हो गई है. इस प्रतियोगिता में 27 कॉलेजों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. प्रतियोगिता में किए गए प्रदर्शन के हिसाब से खिलाड़ियों को इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. प्रतियोगिता का शुभारंभ वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने किया.

judo championship in una
फोटो.

ऊना: जिला मुख्यालय के पीजी कॉलेज में मंगलवार से हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की दो दिवसीय इंटर कॉलेज जूडो प्रतियोगिता (INTER COLLEGE JUDO CHAMPIONSHIP) का शुभारंभ हो चुका है. इस मौके पर वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इंटर कॉलेज जूडो प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 27 कॉलेजों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता के लिए चयनित किया जाएगा.

पीजी कॉलेज में दो दिनों तक चलने वाली इंटर कॉलेज जूडो प्रतियोगिता के आधार पर राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता के लिए हिमाचली टीम का चयन किया जाएगा. इंटर कॉलेज प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 27 कॉलेजों के खिलाड़ी प्रतिभा के जौहर दिखाने के लिए ऊना पहुंचे हैं.

वीडियो.

वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने प्रतियोगिता के आयोजन के लिए पीजी कॉलेज ऊना (judo championship in una) के प्राचार्य डॉ. त्रिलोक चंद और अन्य तमाम स्टाफ सदस्यों को बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि पीजी कॉलेज प्रदेश का सबसे बेहतरीन कॉलेज है. यहां शैक्षणिक व्यवस्था के साथ-साथ खेल गतिविधियों में भी खिलाड़ियों को अच्छा मंच प्रदान किया जाता है. उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने आए सभी खिलाड़ियों को आगामी मुकाबलों के लिए शुभकामनाएं देते हुए खेल भावना से खेलने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें: Himachal assembly winter session: चौथे दिन भी विपक्ष का हंगामा, सदन से किया वॉकआउट

Last Updated : Dec 14, 2021, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details