हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मुकेश ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा-भाजपा में जाने वालों का हश्र होता है बुरा

पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के मामले को लेकर विपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर तंज कसा है. मुकेश ने कहा कि देशभर में भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को तोड़ कर खुद की पार्टी में मिला रही है. मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस मसले को लेकर सत्ती पर पार्टी द्वारा अनुशानात्मक कार्रवाई भी हो सकती है.

By

Published : Aug 15, 2019, 10:24 AM IST

Image

ऊनाः पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के मामले को लेकर विपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर निशाना साधा है. मुकेश ने कहा कि 1998 में भाजपा की सरकार बनाने के अहम किरदार निभाने वाले सुखराम शर्मा व रमेश ध्वाला का हश्र तो सिर्फ भाजपा का ट्रेलर है.

मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहीं हिमाचल भाजपा पर अनुशानात्मक कार्रवाई न कर दें. क्योंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी दलों के नेताओं को भाजपा में लाने का प्रयास कर रहे है. दूसरी ओर हिमाचल भाजपा अनिल शर्मा के निष्कासन की बातें कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट

मुकेश ने कहा कि 1998 में धूमल सरकार बनाने में दो मुख्य किरदार पंडित सुखराम और रमेश ध्वाला थे. मुकेश ने कहा कि भाजपा सदस्यों का फायदा लेकर उनका शोषण करते है. यह उसकी ही एक कहानी है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि अनिल शर्मा भाजपा सदस्य है. अनिल शर्मा के बारे में फैसला लेने का भाजपा को अधिकार है. मुकेश ने कहा कि देशभर में भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को तोड़ कर खुद की पार्टी में मिला रही है. ऐसे में भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती का ये कदम पार्टी पॉलिसी के खिलाफ तो नहीं? मुकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस मसले को लेकर सत्ती पर पार्टी द्वारा अनुशानात्मक कार्रवाई भी हो सकती है.

वहीं, विपक्ष नेता ने प्रदेश सरकार पर विधायकों की अनदेखी का आरोप लगाया. मुकेश ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए अभी तक उन्हें किसी कार्यक्रम के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है. मुकेश ने कहा कि सरकार विधायक एक्ट को कमजोर करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़े- राजधानी शिमला में स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details