हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, 10.57 ग्राम चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार

By

Published : Apr 30, 2020, 7:53 PM IST

जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने राजगढ़ रोड स्थित एक कमरे में छापा मारकर 10.57 ग्राम हेरोइन बरामद की है. मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है.

Two youths arrested with 10.57 grams of chitta,
10.57 ग्राम चिट्टे के साथ 2 युवक गिरफ्तार

सोलन: कोरोना महामारी के चलते देश व प्रदेश में लगातार लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद भी जिला में आए दिन नशा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि नशे का सेवन और व्यापार करने वालों पर सोलन पुलिस लगातार मुहिम चलाकर नकेल कस रही है.

ताजा मामले में जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने राजगढ़ रोड स्थित एक कमरे में छापा मारकर 10.57 ग्राम हेरोइन बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. मामले में पुलिस ने सिरमौर जिला के रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुख्ता सूचना के आधार पर एसआईयू की टीम ने अप्पर सूर्य विहार स्थित एक कमरे में छापा मारा.

वीडियो

दोनों युवकों की पहचान पवन कुमार 23 वर्षीय व 31 वर्षीय मनोज कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों युवकों से 10.57 ग्राम हेरोइन बरामद करने में कामयाबी हासिल की. दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि सोलन पुलिस लगातार नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कस रही है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details