हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में कोरोना का प्रकोप बढ़ा, रामशहर में 2 और पॉजिटिव केस

By

Published : Jun 1, 2020, 8:14 AM IST

जिला सोलन में 2 और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. रविवार को जांच के सीआरआई कसौली भेजे गए 238 सैम्पलों में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों संक्रमित रामशहर क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं

solan city
सोलन शहर

सोलन: हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिला सोलन में 2 और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. रविवार को जांच के लिए सीआरआई कसौली भेजे गए 238 सैम्पलों में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों संक्रमित रामशहर क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं. इससे पहले भी रामशहर में करीब 12 मामले सामने आ चुके हैं.

नए मामले आने के साथ ही जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 32 पहुंच गया है. जिसमें 8 लोग स्वस्थ्य हो चुके हैं, जबकि 4 दिल्ली शिफ्ट हुए हैं. जिला में एक्टिव केस की संख्य 20 हो गई है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि एक ओर जहां लगातार कोरोना पॉजिटिव मिलना चिंता का विषय बन गया है, वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं जो कि राहत की खबर है.

बता दें को दो और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 333 पहुंच गया है, वहीं एक्टिव केस की संख्य 208 हो गई है. रविवार को जिला में कोरोना के 4 मामले सामने आए थे, जिसमें से 2 मामले दून विधानसभा क्षेत्र के रामशहर से ही थे. दोनों संक्रमित शख्य हरियाणा से रामशहर कोल्डस्टोर में काम करने के लिए आए थे. इनके सम्पर्क में आए करीब 20 लोगों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग द्वारा भरे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details