हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन में कार से 300 किलोग्राम कटे हुए मुर्गे बरामद, नियमों की अवहेलना करने पर मामला दर्ज

By

Published : Jan 29, 2021, 2:11 PM IST

बर्ड फ्लू के चलते हिमाचल में दूसरे राज्यों से मुर्गे, मुर्गे का मीट व अंडे लाने पर प्रतिबंध लगा हुआ है. ऐसे में नियमों की अवहेलना पर पुलिस ने कार सवार दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Solan police
सोलन पुलिस

सोलन:पुलिस ने एक कार से करीब 300 किलो कटे हुए मुर्गे पकड़े हैं. पुलिस ने इस मामले में कार सवार 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इन दिनों बर्ड फ्लू के चलते हिमाचल में दूसरे राज्यों से मुर्गे, मुर्गे का मीट व अंडे लाने पर प्रतिबंध लगा हुआ है, ऐसे में एक कार में छुपाकर हरियाणा से रामपुर मुर्गे ले जाए जा रहे थे.

गाड़ी से मिले 300 किलो मुर्गे

एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि सपरून पुलिस टीम दोहरी दीवार में नाके पर थी. इसी दौरान सुबह के समय एक गाड़ी धर्मपुर की तरफ से आई. पुलिस ने चेकिंग में गाड़ी की पिछली सीट पर किसी चीज को ढका हुआ पाया. पुलिस की पूछताछ में चालक ने अपना नाम सौरभ कुमार निवासी अंबाला व अगली सीट पर बैठे व्यक्ति मोंटी सोनकर निवासी अंबाला कैंट बताया.

नियमों की अवहेलना करने पर मामला दर्ज

चेकिंग के दौरान गाड़ी में पिछली सीट पर रखे 4 सफेद प्लास्टिक के कट्टों व गाड़ी की डिक्की में 6 प्लास्टिक के कट्टों में कटे हुए मुर्गे मिले. पुलिस ने सरकार की ओर से जारी आदेशों की अवहेलना करने पर गाड़ी में सवार दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-पहाड़ पर हांफ रही रेल: केंद्र से हिमाचल को रेल विस्तार पर मिलता है ऊंट के मुंह में जीरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details