हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चचेरे भाई और जीजा ने की युवक की हत्या, शव को लगाई आग

By

Published : Jul 15, 2020, 11:47 AM IST

गोहरी गांव में बीती रात को एक युवक को चचेर भाई और जीजा ने मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार तीनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

murder case in arki solan
सोलन में हत्या का मामला

सोलनःअर्की पुलिस थाना के अंतर्गत गोहरी गांव में एक व्यक्ति का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान मृतक की पहचान की गई. छानबीन में पता चला कि मृतक के दो साथी फरार हैं.

पुलिस ने मृतक के एक साथी को दबोचने में सफलता हासिल की है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक यादव ने भी मौके का दौरा किया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. इसके बाद फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. मामले की पुष्टि डीएसपी प्रताप सिंह ने की है.

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय रघु की चचेरे भाई व जीजा ने हत्या कर दी. ये तीनों व्यक्ति इकट्ठे किराए के कमरे में रहते थे. तीनों लोक निर्माण विभाग के एक ठेकेदार के पास काम कर रहे थे. बीती रात को तीनों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ.

इस दौरान दीपनारायण व रामप्रसाद ने रघु पर किसी भारी चीज से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए झाड़ियों तक घसीट कर ले गए व आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन लाश पूरी तरह नहीं जल पाई.

सुबह जब गांव के किसी व्यक्ति ने अधजली लाश को देखा तो उसने गांव के उपप्रधान को सूचित किया, जिस पर उपप्रधान ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. पुलिस जब मौके पहुंची तो जांच में पाया गया कि झाड़ियों से लेकर कमरे तक जमीन पर खून के धब्बे और घसीटने के निशान थे, जिससे हत्या की पुष्टि हुई. वहीं, दोनों आरोपियों में से एक को पकड़ लिया गया है,जबकि दूसरा आरोपी फरार है. पुलिस फरार हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: सहकारी बैंक अधिकारियों को सीएम जयराम ने किया संबोधित, बोले: ऋण देने में निभा रहे अहम भूमिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details