हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कसौली में प्रवासी मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 29, 2020, 8:25 AM IST

सोलन में एक प्रवासी मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं. इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले किया जाएगा.

Migrant labourer dies
कॉन्सेपट फोटो

सोलन: जिला सोलन के कसौली में किराये के कमरे रह रहे एक प्रवासी मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस बात की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं, मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी जा रही है. कोरोना जांच के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले किया जाएगा. जानकारी के अनुसार शिव शंकर महतो पुत्र कुलकुल महतो निवासी गांव राजगंज जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल कसौली में किराये के कमरे में पिछले 15 सालों से रह रहा था. शनिवार देर रात वह अपने कमरे में मृत मिला. इसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है. मृतक के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं. इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले किया जाएगा. एसपी सोलन अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि कर बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम चिंता का विषय, इसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेवार: आशा कुमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details