हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 5, 2019, 9:37 AM IST

Updated : Nov 5, 2019, 9:57 AM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस नेताओं पर बरसे वीरेंद्र कश्यप, कहा: विकास के कार्यों में न अटकाएं रोड़ा

पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि जयराम सरकार के नेतृत्व में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट होने जा रही है. इसे कांग्रेस पचा नहीं पा रही है और जानबूझकर खामियां निकाल रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं, अब लेकिन जनता जागरूक हो चुकी है.

पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप

सोलन: पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने ETV भारत से खास बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा प्रदेश के विकास में रोड़ा साबित हुई है. अटल सरकार के समय हिमाचल को मिले औद्योगिक पैकेज की अवधि भी कांग्रेस की वजह से ही कम हुई थी.

पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार के नेतृत्व में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट होने जा रही है. इसे कांग्रेस पचा नहीं पा रही है और जानबूझकर खामियां निकाल रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं, अब लेकिन जनता जागरूक हो चुकी है.

वीडियो

पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि कांग्रेस नेता अगर वो हिमाचल के विकास में योगदान नहीं दे सकते तो बेशक ना दें, लेकिन विकास के कार्यों में बांधा ना डाले. बता दें कि प्रदेश सरकार द्वारा इन्वेस्टर्स मीट 6 और 7 नवम्बर को धर्मशाला के पुलिस मैदान में आयोजित की जाएगी. जिसमें विभिन्न राज्य सहित विदेशों के निवेशक हिस्सा लेंगे. वहीं, प्रदेश सरकार ने भी इन्वेस्टर्स मीट को लेकर पूरी तैयारियां कर ली हैं.

Last Updated : Nov 5, 2019, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details