हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सोलन के अर्की में भीषण अग्निकांड,  आधा दर्जन झोपड़ियां जलकर राख

नगर पंचायत अर्की के समीप चौगान मैदान के पास हुए भीषण अग्निकांड में प्रवासियों की लगभग आधा दर्जन झोपड़ियां जलकर राख हो गई हैं. हादसे में  लगभग 1 लाख 50 हजार का नुकसान हुआ है.

By

Published : May 15, 2019, 9:12 AM IST

Updated : May 15, 2019, 3:41 PM IST

झोपड़ियों में लगी आग.

सोलन: नगर पंचायत अर्की के समीप चौगान मैदान के पास हुए भीषण अग्निकांड में प्रवासियों की लगभग आधा दर्जन झोपड़ियां जलकर राख हो गई हैं. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार ये झोपड़ियां एक निजी भूमि पर बनाई गई थी, लेकिन हादसे के दौरान झोपड़ियों में कोई नहीं था. वहीं, स्थानीय निवासियों ने बताया कि वो खाना खाने के बाद चौगान मैदान में घूम रहे थे कि अचानक उन्हें मैदान से धुआं उठता दिखाई दिया. उन्होंने बताया कि जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक झोपड़ियां जलकर राख हो गई थीं. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया.

झोपड़ियों में लगी आग.

ये भी पढ़ें:पंडित सुखराम का पीएम मोदी पर गंभीर आरोप, बोले- रोहतांग टनल निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री ने बोला झूठ

उपमंडलाधिकारी नागरिक अर्की विकास शुक्ला ने बताया कि घटना का पता चलते ही घटनास्थल का जायजा लिया गया. उन्होंने बताया कि हादसे में लगभग 1 लाख 50 हजार का नुकसान हुआ है. इसके अलावा जिन प्रवासियों की झोपड़ियां जलकर राख हुई है, उन्हें फौरी राहत राशि दी जाएगी.

Last Updated : May 15, 2019, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details