हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

दामाद ने किया ससुर से सवाल: नीरज भारती मामले में अपना स्टैंड स्पष्ट करें धनीराम शांडिल

सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नेता राजेश कश्यप ने कांग्रेसी नेता नीरज भारती के भारतीय सेना पर की गई टिप्पणी की निंदा की है. राजेश कश्यप ने इस मामले में कांग्रेस के नेताओं समेत सोलन के विधायक धनीराम शांडिल से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है.

By

Published : Jun 29, 2020, 1:10 PM IST

Rajesh Kashyap
राजेश कश्यप

सोलन: जिला सोलन में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही. बीजेपी नेता राजेश कश्यप ने कांग्रेस विधायक धनीराम शांडिल से सवाल किया है कि वह स्पष्ट करें कि कांग्रेसी नेता नीरज भारती की भारतीय सेना के खिलाफ टिप्पणी सही है या नहीं है.

राजेश कश्यप ने विधायक धनीराम शांडिल से कहा कि वह भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. इसलिए उन्हें इस विषय में जरूर अपने विचार जनता के सामने रखने चाहिए. इसी के साथ एक बार फिर सोलन में दामाद व ससुर के बीच राजनीतिक जंग तेज होने के आसार लग रहे हैं. सोलन में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नेता राजेश कश्यप ने कांग्रेसी नेता नीरज भारती के भारतीय सेना पर की गई टिप्पणी की निंदा की है.

वीडियो रिपोर्ट

राजेश कश्यप ने इस मामले में कांग्रेस के नेताओं समेत सोलन के विधायक धनीराम शांडिल से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है. बता दें कि डॉ. राजेश कश्यप सोलन के विधायक धनीराम शांडिल के दामाद हैं. पिछले चुनावों में ससुर व दामाद के बीच मुकाबला हो चुका है. अब नीरज भारती के खिलाफ मामला दर्ज होने व उनकी गिरफ्तारी होने के बाद राजेश कश्यप ने अपने ही सुसर से इस मामले में स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा है. विधायक धनीराम शांडिल कांग्रेस नेता होने के साथ ही सेना में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

पत्रकार वार्ता के दौरान राजेश कश्यप ने कहा कि भारतीय सेना ने चीन को बॉर्डर पर मुंह तोड़ जवाब देकर पीछे धकेला है लेकिन सेना पर पूर्व संसदीय सचिव नीरज भारती की टिप्पणी मनोबल गिराने वाली है. उन्होंने विधायक से सवाल किया कि वह सेना में विभिन्न पदों पर रहे हैं क्या नीरज भारती की टिप्पणी सही है. इस मामले में शांडिल को अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए.

पत्रकार वार्ता के दौरान मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर ने भी कोरोना संकट के बीच मंडल भाजपा ने बूथ स्तर पर जाकर किए गए कार्यों की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मंडल ने 1,32,500 मास्क और 30 हजार बोतल सेनिटाइजर लोगों में बांटे हैं. इस दौरान बीजेपी ने 55 हजार लोगों को खाना खिलाया. लोगों में 65 हजार राशन की किट्स बांटी गई.

मदन ठाकुर ने कहा कि इस दौरान स्थानीय विधायक कर्नल धनीराम शांडिल कहीं नजर नहीं आए और लॉकडाउन के बाद भी वे शूलिनी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे जबकि वहां जाने की मनाही थी, जब मदन ठाकुर से इस मामले में सवाल किया गया कि मंदिर में कई बीजेपी के लोग भी गए थे तो उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है और सबकी जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:ग्लेश्यिर झीलों की हो रही निगरानी, जलवायु परिवर्तन के लिए राज्य केंद्र स्थापित

ABOUT THE AUTHOR

...view details