हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सपा मुखिया अखिलेश यादव पर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बोले: 'तुम दंगा कराते हो और हम दंगल'

By

Published : Nov 27, 2021, 8:36 PM IST

शनिवार को उत्तर प्रदेश के सिखेड़ा गांव में एक खेल प्रतियोगिता में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur in UP) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर खूब बरसे. अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि 'अखिलेश यादव तुम दंगे कराते हो और हम दंगल'. उन्होंने कहा कि जिनकी सरकार में दंगे होते थे वो आज दंगल का विरोध कर रहे हैं.

union-minister-anurag-thakur-on-sp-supremo-akhilesh-yadav in up
फोटो.

शिमला/उत्तर प्रदेश/बागपत:उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के चलते सियासी बयानबाजियों का दौर जारी है. शनिवार को जिले के सिखेड़ा गांव में एक खेल प्रतियोगिता में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर खूब बरसे. तंज कसते हुए कहा कि 'अखिलेश यादव तुम दंगे कराते हो और हम दंगल'. कहा कि जिनकी सरकार में दंगे होते थे वो आज दंगल का विरोध कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur in UP) ने कहा कि हम खेलों को बढ़ावा दे रहे है. युवा वर्ग खेलकूद के जरिए शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ रहकर देश के विकास में अच्छी भूमिका निभा सकते हैं. कहा कि बागपत से लोकप्रिय सांसद सत्यपाल सिंह ने अपनी सांसद निधि को भी खेलों के लिए समर्पित किया है. इसके चलते आज ऐसे टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है. इससे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है.

वीडियो.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने (Union Minister Anurag Thakur in UP) कहा कि खेलो इंडिया के हर टूर्नामेंट में राष्ट्रीय स्तर पर करीब 6 से 7 हजार खिलाड़ी भाग लेते हैं. खेलो इंडिया के एक हजार सेंटर हमनें देशभर में बनाकर दिया है. सभी राज्यों में खेलो इंडिया सेंटर बनाने का काम किया है ताकि खिलाड़ियों को आगे बढ़ाया जा सके. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि टारगेट ओलंपिक के माध्यम से खिलाड़ियों को रहने खाने के अलावा ट्रेवलिंग के साथ उनको आउट ऑफ पॉकिट अलाउंस भी भारत सरकार की ओर से मिलता है. इससे एलीट खिलाड़ियों को देश और दुनिया में ट्रेनिंग मिल सके.

इस दौरान तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जहां एक ओर हम खेलों को बढ़ावा दे रहे हैं. वहीं, अखिलेश यादव जिनकी सरकार में समय दंगे होते थे. वो दंगल और खेलों का विरोध करते हैं. खेल मैदान में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को दंगे वाले चाहिए या दंगल वाले जो खेलों को बढ़ावा देते हैं.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर सहकारी सभा में घोटाला: 4 साल बाद गिरफ्तार हुए तीन मेंबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details