हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IGMC में कोरोना संक्रमित 2 और लोगों ने तोड़ा दम, प्रदेश में 361 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

By

Published : Nov 7, 2020, 5:20 PM IST

शनिवार को आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार पहली मौत पराला ठियोग के 65 वर्षीय व्यक्ति की हुई है, जबकि दूसरी मौत दियोघाट सोलन के रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति की हुई है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

शिमला: हिमाचल में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. शनिवार को सूबे के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार पहली मौत पराला ठियोग के 65 वर्षीय व्यक्ति की हुई है. व्यक्ति को 22 अक्टूबर को भर्ती कराया गया था, लेकिन ज्यादा तबियत बिगड़ने के चलते उसकी मौत हो गई. दूसरी मौत दियोघाट सोलन के रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति की हुई है. इस व्यक्ति को 30 अक्टूबर को आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया था. यह कोरोना के साथ निमोनिया से भी ग्रसित था.

जिला शिमला में कोरोना से मौत का आंकड़ा 84 पहुंच गया है जबकि प्रदेश में अब कुल आंकड़ा 362 हो गया है. प्रदेश में दोपहर तक शनिवार को कोरोना के 144 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 188 लोगों ने कोरोना को मात दी है. शनिवार दोपहर को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के अनुसार प्रदेश में कोरोना के कुल 24383 मामले हैं, इनमें एक्टिव केस की संख्या 3794 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details