हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 25, 2021, 8:59 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 9:04 PM IST

ETV Bharat / city

शिमला में छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जिला शिमला में एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस थाना
पुलिस थाना

शिमला: राजधानी शिमला में छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान अमित ठाकुर(21वर्ष) पुत्र- मोहन सिंह ठाकुर के रूप में हुई है और वह न्यू शिमला थाना क्षेत्र के तहत रझाणा के गग्गल गांव का रहने वाला था. युवक का शव उसके घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला. घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

घर के एक कमरे में युवक को फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में अचेत अवस्था में युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते की पुलिस टीम ने मौके का निरीक्षण किया.

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:विधायक मैं सिराज का हूं लेकिन मुख्यमंत्री सूबे का, चार लाख के मार्जिन से जीतेंगे मंडी लोकसभा सीट: जयराम

Last Updated : Oct 25, 2021, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details