हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला पुलिस को मिली कामयाबी, वाहन चोरी मामले में 5 लोग गिरफ्तार

By

Published : Oct 21, 2021, 9:10 PM IST

शिमला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस 5 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि शहर में बीते दिनों से गाड़ियां चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर 5 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

वाहन चोरी मामला
शिमला पुलिस

शिमला: शहर में बीते 10 दिन पहले चोरी हुई पांच गाड़ियों के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में शिमला में वाहन चोरी की छह घटनाएं हुई हैं. जिसमें थाना सदर के तहत 1, थाना-पश्चिम 2, थाना-ढल्ली 1 और पीएस-ईस्ट में 1 गाड़ी चोरी हो गई थी. इन घटनाओं में शामिल दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से थानावार विशेष टीमों का गठन किया गया.

पुलिस की टीम ने दो आरोपी सुनील कुमार उर्फ काकू पुत्र जगत सिंह निवासी ग्राम- लदरौर तहसील भोरंज जिला- हमीरपुर और श्याम लाल पुत्र बाबू राम निवासी जुखाला जिला बिलासपुर 35 वर्ष को सबसे पहले गिरफ्तार किया. इसके अलावा एक आरोपी अजय कुमार पुत्र हेम राज, वीपीओ-धंगर, तहसील-घुमारवीं, जिला-बिलासपुर को भी थाना ढली की पुलिस टीम ने जिला-बिलासपुर के धनगर से गिरफ्तार किया है. इसी घटना में दो नामित आरोपी अवतार सिंह पुत्र स्वर्गीय अमर सिंह निवासी मोरिंडा, रोपड़, पंजाब उम्र 60 वर्ष और संदीप कुमार उर्फ चीनू पुत्र तुलसी राम गांव- डकोली, तहसील घूमारवीं जिला बिलासपुर आयु 42 वर्ष को पीएस सदर, शिमला ने रोपड़ पंजाब से गिरफ्तार किया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि शहर में बीते दिनों से गाड़ियां चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर 5 आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. वहीं, उन्होंने बताया कि शिमला पुलिस की टीम ने चोरी की गई, सभी पांच गाड़ियां भी बरामद कर ली हैं.

ये भी पढ़ें : हिमाचल में फिर मौसम बदलेगा करवट, बारिश और बर्फबारी को लेकर येलो अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details