हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कोरोना मरीजों को IGMC में भर्ती करने के बाद शिमला को किया गया सेनिटाइज

कोरोना के मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के बाद प्रशासन ने शिमला की सड़कों को सेनिटाइज किया. दरअसल जिस रास्ते से मरीजों को अस्पताल ले जाया गया है, प्रशासन इन रास्तों पर छिड़काव कर रहा है ताकि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके.

By

Published : Apr 5, 2020, 3:39 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 4:39 PM IST

Roads sanitized in Shimla
शिमला की सड़कों को सेनिटाइज

शिमला:शनिवार को हिमाचल में सामने आए 7 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 3 मरीजों को रविवार को आईजीएमसी में लाया गया. ये सभी नालागढ़ के रहने वाले हैं और तबलीगी जमात से संबंध रखते हैं. इन तीनों की रिपोर्ट शनिवार को पॉजीटिव आई थी जिसके बाद रविवार सुबह इन्हें प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में लाया गया और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के बाद प्रशासन ने शिमला की सड़कों को सेनिटाइज किया. दरअसल जिस रास्ते से मरीजों को अस्पताल ले जाया गया है, प्रशासन इन रास्तों पर छिड़काव कर रहा है ताकि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है. ऐसे में प्रशासन कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए हर मुमकिन कदम उठा रहा है. सरकार ने इससे पहले भी भीड़-भाड़ वाले इलाकों को सेनिटाइज करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद से शिमला में प्रशासन द्वारा एटीएम, सड़क, पार्किंग समेत तमाम सार्वजनिक स्थलों को वक्त वक्त पर सेनिटाइज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:नाहन में चल रहा एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान, अब तक 35,616 लोगों की हो चुकी है स्क्रीनिंग

Last Updated : Apr 5, 2020, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details