हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के समरहिल इलाके में फंदे से लटकता मिला जिला परिषद सदस्य का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 23, 2021, 12:13 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 12:48 PM IST

राजधानी शिमला के उपनगर समरहिल इलाके (Summer hill Area) में मंगलवार की सुबह रामपुर की जिला परिषद सदस्य (Rampur Zilla Parishad member) कविता कंटू का शव पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला है. सूचना मिलने पर पहुंची बालूगंज पुलिस (boileauganj police) ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है.

Zilla Parishad member committed suicide in summer hill area of shimla
फोटो.

शिमला:राजधानी शिमला मेंआत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में एक स्टूडेंट द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. वहीं, अब ताजा मामले में मंगलवार की सुबह उपनगर समरहिल में रामपुर की जिला परिषद सदस्य (Rampur zilla Parishad member) कविता कंटू का शव एक पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटका हुआ मिला है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. साथ ही, पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिला परिषद सदस्य (zilla Parishad member) ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह बालूगंज पुलिस थाने (boileauganj police station) को सूचना मिली थी कि सांगटी में एक पेड़ से एक महिला का शव दुपट्टे के सहारे लटका हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि रामपुर जिला परिषद सदस्य कविता कांटू का शव पेड़ से लटका हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच में जुट गई है. जिला परिषद सदस्य की उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है.

डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी जांच जारी है. जिला परिषद सदस्य ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है, सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के मरीन कमांडो अमित को राष्ट्रपति ने शौर्य चक्र से किया सम्मानित, सीएम जयराम ने दी बधाई

Last Updated : Nov 23, 2021, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details