हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राठौर ने अग्रणी संगठनों के प्रमुखों के साथ की बैठक, पार्टी की मजबूती के लिए काम करने के निर्देश

हिमााचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सोमवार को पार्टी के अंग्रणी संगठनों के प्रमुखों के साथ बैठक की. इस दौरान राठौर ने पंचायती राज संस्था के चुनावों में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े लोगों को आगे लाने की अपील की है.

By

Published : Dec 21, 2020, 7:32 PM IST

कांग्रेस की बैठक
कांग्रेस की बैठक

शिमला: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने पार्टी के अग्रणी संगठनों के प्रमुखों से पार्टी के लिए एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया है. कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के अग्रणी संगठनों के प्रमुखों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए राठौर ने उन्हें सलाह दी कि पार्टी की मजबूती के लिए संगठन में किसी भी नियुक्ति से पूर्व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श के बाद ही करें. इन सभी नियुक्तियों की पूरी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भी भेजी जानी चाहिए.

संगठन के कार्यक्रम की जानकारी प्रदेश कमेटी को होनी चाहिए

राठौर ने कहा कि संगठन के जो भी कार्यक्रम हो उसकी पूरी जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पास होनी चाहिए. राठौर ने प्रमुखों से कहा कि वह अपने संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से सुनिश्चित करें कि पार्टी नेताओं के खिलाफ मीडिया या सोशल मीडिया में अनाप शनाप बयानबाजी न करें.

वीडियो

कांग्रेस विचारधार से जुड़े लोगों को आगे लाने की अपील

राठौर ने कहा कि वह पार्टी के सभी जिला व ब्लॉक अध्यक्षों को निर्देश देंगे कि भविष्य में पार्टी के सभी कार्यक्रमों में सभी अग्रणी सगंठनों के पदाधिकारियों को भी बुलाया जाए. उन्होंने प्रमुखों से पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में कांग्रेस विचारधारा से जुड़े लोगों को आगे लाने का आह्वान किया.

आगामी रणनीति पर विस्तार से चर्चा

बैठक में अग्रणी संगठनों के प्रमुख प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक अनुराग शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनव चंदेल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी, कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर, एनएसयूआई अध्यक्ष छत्र सिंह व इंटक अध्यक्ष हरदीपसिंह बाबा मौजूद रहे. सभी प्रमुखों ने अपने अपने संगठन की गतिविधियों की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष के साथ आगे की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की.

इसके अलावा बैठक में बीजेपी सरकार की तीन सालों की नाकामियों को उजागर करने का आह्वान भी किया और आने वाले समय में जनता के बीच जाकर लोगों को इसके बारे अवगत करवाने को कहा गया.

ये भी पढ़ें: नाहन में हादसा: ITI के पास ट्रक से टकराई बाइक, युवती की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details