हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, IGMC शिमला में 57 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

By

Published : Sep 7, 2020, 11:10 AM IST

रविवार देर रात सूबे के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति किन्नौर का रहने वाला था और वह कैंसर से पीड़ित था, उसे 5 सितंबर को चंडीगढ़ से लाया गया था.

आईजीएमसी शिमला
आईजीएमसी शिमला

शिमला: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है. वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. रविवार देर रात सूबे के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में कोरोना संक्रमित 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति किन्नौर का रहने वाला था और वह कैंसर से पीड़ित था, उसे 5 सितंबर को चंडीगढ़ से लाया गया था. हिमाचल में कोरोना से मौत का आंकड़ा 54 हो गया है.

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रविवार को प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड 397 नए मामले सामने आए हैं. नए मामलों के साथ संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7415 हो गया है. वहीं, रविवार को 197 लोग से स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

बता दें कि राजधानी शिमला में रविवार को 25 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. नए मामलों के साथ जिला शिमला में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 420 पहुंच गया है, जिसमें से 130 मरीजों का अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं 281 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details