हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jun 25, 2022, 7:00 AM IST

हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज प्रदेश सचिवालय (Himachal cabinet meeting) में होगी. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

Chief justice of India NV Ramana
Chief justice of India NV Ramana

हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज: हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज प्रदेश सचिवालय (Himachal cabinet meeting) में होगी. बैठक सुबह 11 बजे के करीब शुरू होगी, जिसमें कई अहम फैसले हो सकते हैं.

हिमाचल कैबिनेट की बैठक.

सीआईसी की नियुक्ति को लेकर बैठक: सीआईसी की नियुक्ति को लेकर दोपहर बाद होटल पीटरहॉफ में एक बैठक बैठक बुलाई गई है. नेता प्रतिपक्ष, मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री गोविंद ठाकुर भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

शिमला में आज पुस्तक मेला:शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर आज पुस्तक मेले लगाया (Book fair in shimla) जाएगा. इस पुस्तक मेले में बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए विशेष पुस्तकें रहेंगी.

शिमला में पुस्तक मेला.

नाहन में एनएसयूआई की प्रेस वार्ता:सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में नाहन में आज एनएसयूआई के (NSUI Press conference in Nahan) प्रदेश अध्यक्ष प्रेस वार्ता को करेंगे संबोधित करेंगे.

नाहन में एनएसयूआई की प्रेस वार्ता.

झारखंड मुक्ति मोर्चा की बैठक: राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों को समर्थन के फैसले पर आज झारखंड मुक्ति मोर्चा की बैठक (Jharkhand Mukti Morcha meeting) होगी.

झारखंड मुक्ति मोर्चा की बैठक.

शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक: उद्धव सरकार पर आए संकट के बीच शिवसेना ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी (Shivsena national executive meeting) की बैठक बुलाई है.

शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक.

ABOUT THE AUTHOR

...view details