हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : May 24, 2021, 7:03 AM IST

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH ON 24 MAY
फोटो.

हिमाचल कैबिनेट की बैठक

  • हिमाचल कैबिनेट की बैठक आज यानी 24 मई को होने जा रही है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने पर सहमति बन सकती है.
    हिमाचल कैबिनेट की मीटिंग.

किन्नौर में कांग्रेस के प्रेसवार्ता

  • जिला किन्नौर में ऑक्सीजन सिलेंडरों की बाहरी जिलों में सप्लाई को लेकर कांग्रेस में नाराजगी. आज कांग्रेस नेता जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में करेंगे प्रेसवार्ता.
    किन्नौर में कांग्रेस की प्रेसवार्ता.

प्रदेश में मौसम खराब रहने की संभावना

  • मौसम विभाग ने आज यानी सोमवार को प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी और बारिश की संभावना जताई है. प्रदेश के कई हिस्सों में बीते रविवार को हुई बारिश और ओलावृष्टि की वजह से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है.
    हिमाचल में बारिश की संभावना.

राजस्थान में आज से त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन

  • राजस्थान में आज से त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन शुरू होगा. यह लॉकडाउन 8 जून तक रहेगा. शनिवार को हुई राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में जन अनुशासन लॉकडाउन को 15 दिन और बढ़ाने पर मुहर लगी थी. त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन के तहत परिवार, वार्ड, ग्राम, शहर एवं राज्य स्तर पर कई तरह की पाबंदियां रहेंगी.
    राजस्थान में त्रि-स्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन.

बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर फैसला आज

  • बिहार में लॉकडाउन का विस्‍तार कर इसके तीसरे चरण को लागू किए जाने पर फैसला आज होगा. जानकारों के मुताबिक लॉकडाउन 10 दिन के लिए बढ़ाया जा सकता है. इसके लिए सीएम नितीश कुमार ने आपदा प्रबंधन समूह की बैठक बुलाई है.
    नितीश कुमार (फाइल फोटो)

अगला सीबीआई चीफ चुनने के लिए मीटिंग आज, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

  • केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के प्रमुख का पद मार्च महीने से ही रिक्त पड़ा है. सीबीआई चीफ पद से ऋषि कुमार शुक्ल के सेवानिवृत्त होने के बाद आज नए चीफ के लिए बैठक प्रस्तावित है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी शामिल होंगे.
    पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नारदा स्टिंग केस: कोलकाता हाई कोर्ट में आज होगी सुनवाई

  • नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार नेताओं जमानत की अर्जी पर सोमवार को पांच सदस्यीय बड़ी पीठ में सुनवाई होगी. शुक्रवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों में मतभेद दिखा था. इसके कारण कोर्ट ने गिरफ्तार नेताओं को घर में ही नजरबंद करने का आदेश दिया था.
    कोलकाता हाईकोर्ट.

तमिलनाडु में सख्त लॉकडाउन आज से होगा शुरू

  • तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने आज से एक सप्ताह के लिए संख्त लॉकडाउन की घोषणा की है. शनिवार को हुई सभी दलों के विधायकों की बैठक के बाद जारी एक बयान में स्टालिन ने कहा कि मौजूदा लॉकडाउन को 24 मई की सुबह से एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया जाएगा.
    तमिलनाडु में आज से सख्त लॉकडाउन.

विदेश मंत्री एस जयशंकर का अमेरिका दौरा आज से 28 मई तक

  • एस जयशंकर 24 मई से लेकर 28 मई तक अमेरिका के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो भारत और पड़ोसी देशों में ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन की सप्लाई के लिए अमेरिका के साथ बातचीत करेंगे.
    विदेश मंत्री एस जयशंकर का अमेरिका दौरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details