हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Dec 21, 2021, 7:01 AM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज सुबह करीब 10 बजे मीडिया से रूबरू (jairam thakur press conference) होंगे. हिमाचल प्रदेश में ठंड का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को प्रदेश में शीतलहर और ठंड का प्रकोप जारी रही रहेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi In Prayagraj) आज संगमनगरी में मातृशक्ति के महाकुंभ में भाग लेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH
फोटो.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज सुबह करीब 10 बजे मीडिया से रूबरू होंगे. इस दौरान वे प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देंगे.

सीएम जयराम ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

हिमाचल जारी रहेगा शीतलहर और ठंड का प्रकोप

हिमाचल प्रदेश में ठंड का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को प्रदेश में शीतलहर और ठंड का प्रकोप जारी रही रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक आज और बुधवार को भी तामपान में गिरावट होगी. साथ ही, 23 दिसंबर से प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है.

हिमाचल में शीतलहर का प्रकोप.

PM Modi In Prayagraj : मातृशक्ति महाकुंभ में भाग लेंगे आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संगमनगरी में मातृशक्ति के महाकुंभ में भाग लेंगे. परेड मैदान पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में वह स्वयं सहायता समूह (SHG) की महिलाओं से संवाद करेंगे. सरकार के प्रवक्ता के अनुसार, लगभग 80,000 स्वयं सहायता समूहों को 1.10 लाख रुपये की दर से सामुदायिक निवेश कोष प्राप्त होगा और 60,000 स्वयं सहायता समूहों को 15,000 रुपये रिवोल्विंग फंड के रूप में मिलेगा.

पीएम मोदी का प्रयागराज दौरा.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से केरल के चार दिवसीय दौरे पर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind Kerala visit) मंगलवार को कासरगोड में केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे. राष्ट्रपति केरल में चार दिन गुजारेंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का केरल दौरा.

UP Election 2022: अखिलेश आज मैनपुरी से एटा तक निकालेंगे समाजवादी विजय यात्रा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपने गढ़ एटा-मैनपुरी में समाजवादी विजय यात्रा निकाल रहे हैं. इस यात्रा की शुरुआत 12 अक्टूबर को कानपुर से हुई थी.

अखिलेश यादव की समाजवादी रथ यात्रा.

Refind Palm Oil: घटा आयात शुल्क, आज से नई दर प्रभावी

सरकार ने सोमवार को कहा कि व्यापारियों को दिसंबर 2022 तक बिना लाइसेंस के रिफाइंड पाम तेल के आयात की अनुमति दी जाएगी. इस कदम का मकसद घरेलू आपूर्ति को बढ़ाना और खाना पकाने में उपयोग होने वाले तेल की कीमतों में कमी लाना है.

रिफाइंड पाम ऑयल.

Jammu Kashmir: घाटी में आज से शुरू हो रहा है चिले कलां

कश्मीर घाटी में मंगलवार से चिले कलां शुरू हो रहा है. 21 दिसंबर से शुरू होने वाले 40 भीषण सर्द दिनों को चिले कलां कहा जाता है. यह 31 जनवरी को समाप्त होता है। इस अवधि को सर्दियों का सबसे कठोर समय माना जाता है.

कश्मीर घाटी में आज से शुरू हो रहा है चिले कलां.

ABOUT THE AUTHOR

...view details