हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मुकेश अग्निहोत्री ने विपिन परमार को दी शुभकामनाएं, निष्पक्ष होकर कार्य करने की जताई उम्मीद

By

Published : Feb 26, 2020, 5:24 PM IST

विपिन सिंह परमार विधानसभा के 17 वे अध्यक्ष बनने पर विपक्ष ने भी शुभकामनाएं दी. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विपिन परमार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये पद गरिमा और मर्यादा का है. उन्होंने विपिन परमार से निष्पक्ष हो कर काम करने की उम्मीद भी जताई.

mukesh agnihotri congratulates vipin parmar
mukesh agnihotri congratulates vipin parmar

शिमलाः पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार विधानसभा के 17वें अध्यक्ष बन चुके हैं. बुधवार को उन्हें सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष चुना गया. इस दौरान विपक्ष ने भी विपिन परमार को अध्यक्ष बनने की शुभकामनाएं दी और निष्पक्ष होने की उम्मीद जताई.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विपिन परमार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये पद गरिमा और मर्यादा का है. इस पर कई नेता आसीन हुए हैं. अग्निहोत्री ने कहा कि विधानसभा का ये भवन अंग्रेजों ने बनवाया था, इस भवन का निर्माण 1925 में किया था और ये अंग्रेजों द्वारा बनाई गया अंतिम भवन था.

वीडियो.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आजादी के बाद यहां विधानसभा बनी और विट्ठल भाई पटेल से लेकर कई नेता विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी पर आसीन हुए. उसके बाद देशराज महाजन, विद्या स्टोक्स, कोल सिंह ठाकुर सहित कई नेता अध्यक्ष बने हैं.

उन्होंने कहा कि डॉ. राजीव बिंदल ने इस पद से इस्तीफा देने के बाद विपिन परमार को अध्यक्ष बनाया गया है. उन्होंने परमार को अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं देने के साथ उनसे निष्पक्ष हो कर काम करने की उम्मीद भी जताई.

ये भी पढ़ें-तबादलों पर विपक्ष ने सदन से किया वॉकआउट, नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना
ये भी पढ़ें-फर्जी डिग्री मामला: SFI का निजी शिक्षण संस्थान विनियामक आयोग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details