हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रावण ने भी माता सीता को मजबूर समझा था, लेकिन आगे क्या हुआ वो इतिहास है: विक्रमादित्य सिंह

By

Published : Oct 19, 2021, 10:43 AM IST

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) पर पलटवार किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते हैं कि प्रतिभा सिंह मजबूर प्रत्याशी हैं. इन्हें याद रखना चाहिए कि रावण ने भी सीता को मजबूर समझा था और आगे क्या हुआ वो इतिहास है.

MLA Vikramaditya Singh News
विधायक विक्रमादित्य सिंह

शिमला: हिमाचल में हो रहे उप चुनाव (By-Election) को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है. मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा मजबूर उम्मीदवार के बयान पर पहले जहां कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था वहीं, अब विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है.

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) को नसीहत दी कि रावण ने सीता को भी मजबूर समझा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहते हैं कि प्रतिभा सिंह मजबूर प्रत्याशी हैं. इन्हें याद रखना चाहिए कि रावण ने भी सीता को मजबूर समझा था और आगे क्या हुआ वो इतिहास है.

विधायक विक्रमादित्य सिंह की सोशल मीडिया पोस्ट.

इसके अलावा विक्रमादित्य सिंह ने महंगाई बेरोजगारी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि महंगाई और बेरोजगारी (Inflation and Unemployment) का हिसाब जनता इस बारी सरकार से लेने वाली है. डबल इंजन की सरकार हांफ चुकी है. इस दिशाहीन और निकम्मी सरकार का पतन होना तय है.

बता दें कि मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभा सिंह (Congress candidate Pratibha Singh) द्वारा कारगिल युद्ध को लेकर दिए बयान पर बीजेपी लगातर हमलावर हो गई है और वहीं, अब इन चुनावों में सोशल मीडिया पर भी बयानबाजी तेज हो गई.

ये भी पढे़ं-19 अक्टूबर का पंचांगः जानिए दिन और रात का चौघड़िया, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

ABOUT THE AUTHOR

...view details