हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में गाय के साथ क्रूरता का मामला, पीसीसी चीफ ने की घटना की निंदा

By

Published : Jun 6, 2020, 10:57 PM IST

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर बिलासपुर जिला में एक गाय को चारे में विस्फोटक खिलाने की निंदा करते हुए कहा है कि इस शर्मनाक कृत्य ने प्रदेश को कलंकित कर दिया है. गाय जिसे हम माता के रूप में पूजते हैं, उसके साथ ऐसे कृत्य ने मानवता को शर्मिंदा किया है.

kuldeep rathour on bilaspur cow issue
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर

शिमलाः हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बिलासपुर जिला में एक गाय को चारे में विस्फोटक खिलाने की निंदा करते हुए कहा है कि इस शर्मनाक कृत्य ने प्रदेश को कलंकित कर दिया है. गाय जिसे हम माता के रूप में पूजते हैं, उसके साथ ऐसे कृत्य ने मानवता को शर्मिंदा किया है. इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है.

राठौर ने बिलासपुर जिला प्रशासन से कहा है कि इस कृत्य के दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई तुरन्त अमल में लाई जाए. उन्होंने कहा है कि इस घटना से वह बहुत व्यथित हुए हैं और ऐसी घटनाएं कभी सहन नहीं की जा सकती.

राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी इस मामलें पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है और दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाना चाहिए. उन्होंने बुरी तरह से घायल गाय को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने का आग्रह मुख्यमंत्री से किया है.

बता दें कि प्रदेश के बिलासपुर जिला में झंडूता विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले डाढ़ गांव में सोशल मीडिया पर गाय के साथ हुई क्रूरता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये मामला केरल में गर्भवती हथिनी के साथ हुए क्रूरता के मामले से मिलता जुलता है. हलांकि ये मामला 26 मई का है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि उसकी गाय को विस्फोटक खिलाकर उसे घायल कर दिया गया.

विस्फोटक के मुंह में फटने से गाय का जबड़ा बुरी तरह से फट गया है. इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कड़ी निंदा करते हुए शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details