हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 फरवरी को होगी हिमाचल कैबिनेट की बैठक, बजट सत्र और नगर निगम चुनाव पर हो सकती है चर्चा

By

Published : Feb 2, 2021, 1:28 PM IST

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक 5 फरवरी को होगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में प्रदेश सचिवालय में होने वाली इस बैठक में एक फरवरी से खुले स्कूलों में कोरोना की स्थिति पर भी समीक्षा हो सकती है.

Himachal Pradesh cabinet meeting to be held on February 5
5 फरवरी को होगी हिमाचल कैबिनेट बैठक

शिमलाःप्रदेश विधानसभा सत्र की तारीखों का ऐलान 5 फरवरी को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक के बाद हो सकता है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में प्रदेश सचिवालय में होने वाली इस बैठक में एक फरवरी से खुले स्कूलों में कोरोना की स्थिति पर भी समीक्षा हो सकती है. राज्य के बजट अभिभाषण को लेकर कैबिनेट में चर्चा हो सकती है.

15 फरवरी के बाद वैक्सीनेशन लगना शुरू

इसके अलावा प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति और वैक्सीनेशन की समीक्षा भी की जा सकती है. प्रदेश में 15 फरवरी के बाद से फ्रंट लाइन वर्करों को वैक्सीनेशन लगना शुरू होगी. इससे पहले केवल हेल्थ वर्करों को ही वैक्सीनेशन लगाई जा रही है.

निगमों के चुनाव पर चर्चा होने की संभावना

ऐसे में पूरी प्रक्रिया की समीक्षा भी कैबिनेट बैठक में चर्चा की जा सकती है. हाल ही में हुए पंचायत चुनावों और जिला परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा की स्थिति की समीक्षा भी की जा सकती है. प्रदेश के नव गठित नगर निगमों के चुनाव पर भी प्रदेश कैबिनेट की बैठक में चर्चा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें:बजट 2021-22: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामलाल ठाकुर बोले मोदी सरकार के कार्यकाल में 4 करोड़ युवा बेरोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details